उत्तराखंड

uttarakhand

ईंट से किया युवक पर हमला, सबके सामने उतारा मौत के घाट

By

Published : May 27, 2019, 3:03 PM IST

किच्छा में वार्ड नंबर आठ में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

किच्छा:वार्ड नंबर आठ में संदिग्ध परिस्थितियों में गोपाल राव नाम के शख्स का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, गोपाल की मौत के बाद परिजन सदमे में हैं.

स्थानीय निवासियों से पुलिस को जानकारी मिली कि वार्ड नंबर आठ में गोपाल राव की कुछ लोगों से झड़प हुई थी. जिसके बाद किसी ने गोपाल राव की ईंट से कूचकर हत्या कर दी. मौके से हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद कर ली गई है. वहीं, परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ईंट से कूचकर व्यक्ति की हत्या

पढ़ें- हरदा से जुड़ी Etv bharat की ये खबर राजनीतिक गलियारों में रही चर्चा का विषय, नेताओं ने ली खूब चुटकी

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Intro:एंकर:उधम सिंह नगर के किच्छा के वार्ड नम्बर आठ मे संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया।सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जें मे लेकर मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की तो मृतक की पहचान गोपाल राव के रूप मे हुई है।
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वही गोपाल राव की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

वीओ: आज सुबह गोपाल राव पुत्र किशन राव निवासी वार्ड नं छ:,बेदी मोहल्ला किच्छा का संदिग्ध परिस्थितियों मे शव शहर के वार्ड नम्बर आठ मे मिलने से हड़कंप मच गया,जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी।पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर गोपाल राव के शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के परिजनों ने हत्या की आंशका व्यक्त करते हुए मामले की जांच करने की मांग की है।जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
बाईट: मृतक के परिजन।Body:BoConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details