उत्तराखंड

uttarakhand

बेटी को विदा कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, दुल्हन की मां-दादी समेत चार की मौत

By

Published : Mar 16, 2021, 12:50 PM IST

एक सड़क हादसे ने पूरे परिवार की खुशी मातम में बदल दी. बेटी को विदा कर लौट रहे परिवार की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें चार लोगों की मौत पर ही मौत हो गई. मृतकों में दुल्हन की दादी और मां शामिल हैं.

road accident in Rudrapur
सड़क हादसा

रुद्रपुर: बेटी की शादी कर खुशी-खुशी घर लौटे रहे परिवार की सारी खुशियां एक सड़क हादसे की वजह से मातम में बदल गईं. किच्छा के पास हुए सड़क हादसे में दुल्हन की दादी और मां समेत चार लोगों की मौत हो गई. चौथा व्यक्ति राहगीर बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पहुंची.

जानकारी के मुताबिक बसंत गार्डन किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल की बेटी की सोमवार रात को गदरपुर में शादी थी. परिजन गदरपुर में बेटी को विदा करके मंगलवार सुबह को घर लौट रहे थे. तभी इंटराक फैक्ट्री के सामने अचानक मॉर्निंग वॉक के लिए निकला एफसीआई में कार्यरत चरन सिंह निवासी किशनपुर किच्छा कार के सामने आ गया. उसी को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, युवक और परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मौके पर मोजूद लोगों ने तत्काल कार सवार लोगों और घायल चरन सिंह को सीएचसी किच्छा भिजवाया. डॉक्टरों ने चरन सिंह के साथ ही कार सवार कुसुमलता (55) मंजू (62) और अन्य महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर भेज दिया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला भी परिजनों से सांत्वना देने पहुंचे.

हल्द्वानी-लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी सड़क हादसा

लालकुआं-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौरा पड़ाव के पास कार और बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे 108 की मदद से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details