उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: 225 लीटर स्प्रिट के साथ तीन गिरफ्तार

By

Published : Feb 11, 2021, 9:15 PM IST

कुंडा थाना क्षेत्र में 225 लीटर स्प्रिट के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, काशीपुर में ही पर्स लूटने वाले बाइक सवार के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

3 arrested with 225 liter spirit in Kunda police station area
225 लीटर स्प्रिट के साथ 3 गिरफ्तार

काशीपुर: कुंडा थाना पुलिस ने केमिकल के टैंकरों से स्प्रिट चोरी कर उसे महफूज ठिकानों तक पहुंचाने वाले तीन शातिर चोरों को चेकिंग के दौरान पकड़ा. उनके कब्जे से भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद किया गया है. बरामद स्प्रिट की कीमत लगभग 45 हजार के आसपास आंकी जा रही है. वहीं, दूसरी ओर काशीपुर में ही एलआईसी की महिला एजेंट को धक्का देकर बाइक सवार ने पर्स लूट लिया. महिला एजेंट की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

चेकिंग के दौरान स्प्रिट बरामद

कुंडा थाना प्रभारी अरविंद चौधरी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से स्प्रिट चोरी की लगातार शिकायतें मिल रही थी. इसी सूचना पर एसआई विनय मित्तल व महेश चंद्र के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर स्प्रिट चोरों के पीछे लगा दिया गया. मुखबिर की सटीक सूचना पर हरकत में आई पुलिस टीम ने हल्दुआ साहू के करीब चेकिंग अभियान चलाया.

इस दौरान उधर से होकर फर्राटा भर रही आर्टिका कार संख्या यूपी 15 बीएल 7791 को शक के आधर पर रोका गया. जिसमें सवार 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस की कड़ी पूछताछ में तीनों ने अपना नाम भोजपुर मुरादाबाद निवासी मुस्तफा, बसंत बिहार थाना कटघर जनपद मुरादाबाद निवासी बलवंत, भगतपुर मुरादाबाद निवासी आनंद पाल पुत्र खुशीराम बताया.

कार की तलाशी लेने पर उसमें से पुलिस को 225 लीटर स्प्रिट बरामद हुई. थानाध्यक्ष कुंडा अरविंद चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त केमिकल के टैंकरों से स्प्रिट चोरी कर उसे ढाबे पर सुरक्षित रख देते थे. बाद में उसे महफूज ठिकानों की ओर ले जाकर बेच देते हैं. बरामद स्प्रिट की कीमत लगभग 45 हजार है.

पर्स लूटने वाले बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पर्स लूटने वाले बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

काशीपुर के बूरा बताशा गली निवासी अनुजा अग्रवाल की पत्नी महेश चंद्र स्कूटी से बुधवार को बाजपुर रोड स्थित प्रकाश सिटी कॉलोनी जा रही थी. इसी बीच तुलाराम-राजाराम स्कूल के मोड पर बाइक सवार ने महिला को धक्का देकर पर्स लूट लिया. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बाइक सवार का पीछा किया, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ पाया. महिला की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की. पुलिस ने शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details