उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सांसद के भांजे सहित दो की मौत, एक की हालत गंभीर, मचा कोहराम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 10, 2023, 7:05 PM IST

Updated : Dec 10, 2023, 9:00 PM IST

train accident in Rudrapur पुलभट्टा थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक बाल-बाल बच गया है. जिन दो युवकों की मौत हुई है उनमें से एक पूर्स सांसद बलराजी पासी का भांजा बताया जा रहा है. घटना का पता चलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत होने का मामला सामने आया है, जबकि एक युवक बाल-बाल बचा है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. युवकों की पहचान मिक्कू कक्कड़ उर्फ तपस्वी निवासी आदर्श कॉलोनी वार्ड नंबर 13 रुद्रपुर और रोहित मिर्धा निवासी डिबडिबा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है.

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत:पुलिस के मुताबिक कल देर रात डायल 112 पर सूचना मिली की दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद किच्छा कोतवाली पुलिस और थाना पुलभट्टा की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी. इसी क्रम में देर रात गोला नदी पर बने पुल के पास दोनों युवकों के शव बरामद हुए.

शादी में जा रहे सभी दोस्त:पुलिस को सूचना देने वाले योगेश मेनाली ने बताया कि वह रोहित की बाइक से रोहित के रिश्तेदार की शादी में सितारगंज जा रहे थे. इस दौरान वह गोल नदी पर बने रेलवे के पुल पर बाइक खड़ी कर चले गए. इसी बीच किच्छा की ओर से ट्रेन आ गई, जब तक वह संभल पाते तब तक मिक्कू और रोहित ट्रैन की चपेट में आ गए थे, जबकि वह हादसे का शिकार होते-होते बचा.

ये भी पढ़ें:देवप्रयाग में 500 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, दो लोगों की मौत

परिजनों को सौंपा गया शव:एसओ कमलेश भट्ट ने बताया कि घटना कल देर रात्रि गौला नदी पर बने पुल के पास की है. जिसमें दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है, जबकि एक युवक बाल बाल बच गया है. उन्होंने बताया कि दोनों शवों का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:रामनगर में डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत

Last Updated :Dec 10, 2023, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details