उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून से लापता हुआ मानसिक अस्वस्थ व्यक्ति टिहरी के चंबा में मिला, घरवालों ने ली राहत की सांस

By

Published : Apr 28, 2023, 10:54 AM IST

तीन दिन पहले देहरादून से 63 साल का एक शख्स लापता हो गया था. चमोली जिला निवासी ये शख्स टिहरी के चंबा में मिल गया है. इस शख्स को परिजन इलाज के लिए देहरादून ले गए थे. वहीं से ये लापता हुआ था.

Mentally ill person missing
टिहरी समाचार

टिहरी: जिले की चंबा पुलिस द्वारा घर से लापता मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति को परिजनों से मिलवाया गया है. जिला देहरादून से लापता व्यक्ति को टिहरी पुलिस ने चंबा के कुमलड़ा से ढूंढ निकाला. आपको बता दें कि यह कुंवर लाल नाम के व्यक्ति को इलाज के लिए इसके परिजन देहरादून ले गए थे. अचानक वो देहरादून से लापता हो गए.

देहरादून से लापता हो गए थे कुंवर लाल: कुंवर लाल पुत्र स्व. भवानू राम उम्र करीब 63 वर्ष, निवासी ग्राम घनियाल, थाना थराली, जनपद चमोली, चौकी कुमाल्डा थाना चंबा क्षेत्र में भटकते हुए मिले. वो मानसिक रूप से अस्वस्थ भी थे. उक्त व्यक्ति से भरसक पूछताछ एवं जानकारी करते हुए उनके पते की जानकारी प्राप्त की गई. उसके बाद थाना थराली से ग्राम घनियाल के ग्राम प्रधान का मोबाइल नंबर प्राप्त कर उक्त व्यक्ति के परिजनों का मोबाइल नंबर प्राप्त किया गया.

प्राप्त मोबाइल नंबर से बात की गई तो गुमशुदा व्यक्ति की पुत्री राखी से बात हुई. राखी द्वारा बताया गया कि मैं राजपुर रोड देहरादून में रहती हूं. मेरे पिताजी जो मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और उन्हें हम इलाज हेतु देहरादून लाए थे. वह विगत 3 दिनों से घर से बिना बताए चले गए थे. उनकी गुमशुदगी हमारे द्वारा थाना राजपुर देहरादून में लिखवाई गई थी.
ये भी पढ़ें:पौड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला, पति ने दर्ज कराई शिकायत

सकुशल घर पहुंचाए गए कुंवर लाल: राखी को अपने पिताजी को ले जाने हेतु बताया गया. गुमशुदा के दामाद रविन्द्र कुमार और सुनील कुमार के चौकी आने पर गुमशुदा व्यक्ति कुंवर लाल को उनके सुपुर्द किया गया. गुमशुदा के परिजनों द्वारा पुलिस के कार्य की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया गया. इस संबंध में थाना राजपुर को भी अवगत करा दिया गया कि कुंवर लाल को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details