उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, दहशत में ग्रामीण

By

Published : Jul 19, 2021, 7:24 AM IST

देवप्रयाग विधानसभा की ग्रामसभा छाम-दूरोगी में गुलदार ने एक महिला अपना निवाला बनाया. खोजबीन में महिला का शव घर से दूर जंगल में मिला. इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

Leopard terror in uttarkashi
गुलदार का आतंक

टिहरी: देवप्रयाग विधानसभा की ग्रामसभा छाम-दूरोगी में गुलदार ने एक महिला को अपना शिकार बनाया है. खोजबीन में महिला का शव घर से दूर जंगल में मिला. जिसके बाद से गांव में दशहत का माहौल है. वहीं, ग्रामीणों ने प्रशासन और वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मारने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, गुलदार ने घात लगाकर छाम निवासी भगवान दास की पत्नी पर आंगन के आंगन में ही हमला बोल दिया. जिसके बाद महिला का अधखाया शरीर जंगल मे पड़ा मिला. इस घटना के बाद से ग्राणीण दशहत में हैं और घर से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं.

पढ़ें:पौड़ी विधायक को ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे, लगे गो बैक के नारे

रिटायर्ड सूबेदार मेजर मकान सिंह चौहान ने बताया कि क्षेत्र में गुलदार के आतंक से लोग दहशत में हैं. एक दिन पहले ही दुरोगी में भी ऐसी घटना हुई है और फिर गुलदार ने आज एक महिला को अपना निवाला बनाया है. उन्होंने जिलाधिकारी टिहरी और डीएफओ से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मारने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन जल्द ये आदेश नहीं देता तो क्षेत्र के लोग आंदोलन को मजबूर हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details