उत्तराखंड

uttarakhand

गढ़वाल सांसद तीरथ रावत पहुंचे टिहरी, शहीद विक्रम सिंह ने परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Oct 27, 2021, 12:41 PM IST

गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत शहीद विक्रम सिंह नेगी के गांव पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने गांव में शहीद के नाम पर प्रवेश द्वार बनाने की स्वीकृति दी.

Tirath Rawat reached village of martyr
Tirath Rawat reached village of martyr

टिहरी:उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत शहीद विक्रम सिंह नेगी के गांव पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही गांव में शहीद के नाम पर प्रवेश द्वार बनाने की भी स्वीकृति दी. बता दें कि, अभी हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुंछ राजौरी में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए नरेंद्रनगर विधानसभा के बिमाण गांव के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी शहीद हो गए थे. पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत शहीद के परिजनों से शहीद के गांव जाकर मुलाकात की.

उन्होंने शहीद राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि इस क्षेत्र के वीर सपूत राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी देश रक्षा में अपनी आहुति देकर भारतीय सैन्य पराक्रम के इतिहास में अजर-अमर हो गए हैं. उनकी वीरगाथा को देश कभी नहीं भुला सकता है. हम सबको उन पर गर्व है. ऐसे वीर सपूत को जन्म देने वाली माता-पिता धन्य हैं. तीरथ सिंह रावत ने शहीद की बुजुर्ग दादी रुकमा देवी, मां बिरजा देवी, पिता साहब सिंह व शहीद की पत्नी पार्वती देवी को ढांढस बंधाया और कहा कि सरकार हर कदम पर शहीद के परिजनों के साथ है.

पढ़ें:डीडीहाट विधानसभा सीट पर चुफाल के लिए कई चुनौतियां, राह नहीं आसान

इस मौके पर उन्होंने शहीद के नाम पर गांव में प्रवेश द्वार बनाने की स्वीकृति दी. उन्होंने शहीद के नाम पर रखे जाने वाली सड़क को तुरंत डामरीकरण करने का विश्वास दिलाया है. तीरथ सिंह रावत के साथ जिला प्रवक्ता गजेंद्र सिंह खाती, नगर पंचायत गजा की अध्यक्ष मीना खाती, भाजपा के वरिष्ठ नेता चतर सिंह, मंडल अध्यक्ष अरविंद उनियाल आदि थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details