उत्तराखंड

uttarakhand

फेसबुक का दोस्त निकला दगाबाज, लड़की का शारीरिक शोषण कर वीडियो वायरल किया

By

Published : Oct 19, 2021, 5:32 PM IST

टिहरी जिले के कैंपटी थाना क्षेत्र में लड़की के साथ शरीरिक शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता का न सिर्फ रेप किया बल्कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी किया.

Girl rape in Tehri
Girl rape in Tehri

टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी जिले में लव, सेक्स और धोखे का नया मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला कैंपटी थाना क्षेत्र का है. अपर पुलिस अधीक्षक राजन सिंह ने बताया कि पीड़िता गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है. इसीलिए वो घर से बाहर रहकर नौकरी करती है. इस दौरान फेसबुक पर उसकी दोस्ती हरप्रीत सिंह (23) नाम के युवक से हो गई. हरप्रीत ऊधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता का रहने वाला है.

पढ़ें-रुड़की के भगवानपुर में 6 लाख की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

आरोपी ने साजिश के तहत लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया. इसके बाद दोनों आपस में वीडियो कॉल पर भी बात करने लगे. कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे फोन पर भी बात करने लगे. इस दौरान आरोपी ने व्हाट्सएप पर पीड़िता की कुछ न्यूड वीडियो रिकॉर्ड की थी, जिसका लड़की को पता नहीं था.

इसके बाद आरोपी ने उन्हीं वीडियो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी ने कई बार लड़की को ब्लैकमेल किया और शारीरिक शोषण किया. लड़की गरीब घर की होने और अपनी इज्जत बचाने के लिए उसकी हर बात मानती रही. इसके बावजूद भी आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की का एक वीडियो अपलोड भी कर दिया.

पढ़ें-दुकान में चोरी करते रंगे हाथों पकड़ी गईं महिलाएं, पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

पीड़ित को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने आरोपी से वो वीडियो हटाने के लिए भी कहा, लेकिन आरोपी ने नहीं माना. इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी जान-पहचान वालों को भी व्हाट्सएप के माध्यम से ये वीडियो वायरल किए. इसके बाद परेशान होकर पीड़िता कैंपटी थाना पहुंची, जहां उसने पूरी घटना की जानकारी थाना कैंपटी इंचार्ज नवीन जुराल और उप निरीक्षक नीलम दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया. पीड़िता का मेडिकल और 164 के बयान दर्ज किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details