उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: तीन दिन से लापता व्यक्ति का शव जंगल से बरामद, परिजनों ने की शिनाख्त

By

Published : Oct 6, 2022, 8:21 AM IST

टिहरी के जंगल में तीन दिन से लापता 26 वर्षीय व्यक्ति का शव झरने के पास से बरामद हुआ है. पुलिस की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Tehri
शव

टिहरी:तीन दिन से लापता व्यक्ति का शव जंगल में पगलझड़ा झरने के पास से मिला है. शव को जंगल में बकरी चराने वाले ने देखा था. उन्होंने ग्राम प्रधान को इसकी जानकारी दी. स्वारी के ग्राम प्रधान राकेश कुमाईं ने पुलिस को सूचना दी. इस सूचना पर चौकी प्रभारी पीपलडाली एसआई राजेंद्र कुमार फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान नई टिहरी प्रभारी निरीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे.

पुलिस ने ग्रामीणों को साथ ले जाकर शव की शिनाख्त की. बाद में थाना घनसाली के ग्राम कोटी में एक व्यक्ति की गुमशुदगी की जानकारी हुई, जिसकी थाना घनसाली से संपर्क कर पुष्टि कराई गई. गुमशुदा के परिजनों से संपर्क कर उनको मौके पर बुलाया गया. जिसकी शिनाख्त परिजनों ने की है. परिजनों ने बताया कि मृतक का नाम कपिल रमोला पुत्र नरेंद्र रमोला (निवासी ग्राम कोटी थाना घनसाली) उम्र 26 वर्ष है.
पढ़ें- उत्तरी बंगाल में विसर्जन के दौरान अचानक आयी बाढ़, आठ की मौत

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक बीते 4 अगस्त को परिजनों ने कपिल रमोला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. तब से कपिल का पता नहीं चल सका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details