उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, खंगाल रही आपराधिक इतिहास

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 6, 2023, 9:59 AM IST

Updated : Sep 6, 2023, 10:36 AM IST

Tehri Charas Smuggler Arrested टिहरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस तस्करों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:पुलिस नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाए हुई है. इसी कड़ी में थत्यूड़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान डिग्री कॉलेज के समीप से दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार डिग्री कॉलेज के समीप दोनों तस्कर संदिग्ध प्रतीक होने पर उनकी तलाशी ली गई. जिनके पास से चरस बरामद की गई है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्करों ने अपना नाम गौरव गर्ग (30) पुत्र शीशपाल निवासी- सेक्टर 12 हुड्डा कॉलोनी, थाना-चांदनीबाग, जनपद पानीपत (हरियाणा) बताया है. जिसके पास से एक किलो 22 ग्राम चरस बरामद की गई. वहीं दूसरे तस्कर सिकंदर (32) पुत्र सतपाल निवासी सेक्टर 11/12, थाना-किला, जिला पानीपत (हरियाणा) है. जिसके पास से एक किलो 25 ग्राम चरस बरामद किया.
पढ़ें-Watch: कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने 'सूंघकर' पकड़ लिए चरस तस्कर, ये रहा VIDEO

एसएसपी नवनीत सिंह ने कहा कि टिहरी जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए एक विशेष अभियान चलाया गया है. जिले में साल 2022-2023 में 62 अभियोग पंजीकृत किये जा चुके हैं, जिनमें 21 किलो 722 ग्राम चरस, 115 ग्राम से ज्यादा स्मैक, 39 किलो से ज्यादा डोडा पोस्त बरामद किया जा चुका है. जबकि अफीम की खेती को नष्ट कर कुल 71 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. टिहरी एसएसपी ने चरस तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 2 हजार 500 सौ रुपये नकद पुरस्कार दिया.

Last Updated :Sep 6, 2023, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details