उत्तराखंड

uttarakhand

मां के साथ आंगन में खेल रहा था तीन साल का मासूम, गुलदार ने बनाया निवाला

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 27, 2023, 12:24 PM IST

Tehri Bharnia Village टिहरी भरपूरिया गांव में गुलदार ने तीन साल के बच्चे को अपना निवाला बनाया. घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. ग्रामीण ने वन विभाग से जल्द गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:जिले में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है. टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक की भदूरा पट्टी के भरपूरिया गांव में गुलदार ने तीन साल के मासूम को अपना निवाला बनाया. घटना से गांव में मातम छाया हुआ है. वहीं गुलदार के हमले से गांवों में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित करने की मांग की है.

भरपूरिया गांव निवासी सुखदेव उर्फ सूरज सिंह पंवार का तीन साल का बेटा अपनी मां धर्मा देवी के साथ घर के आंगन में खेल रहा था. शनिवार रात करीब 8 बजे मां लाइट जलाने के लिए घर के अंदर गई. इतनी देर में गुलदार ने तीन साल के मासूम बच्चे को आंगन से उठाकर ले गया. बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर मां और पड़ोसी बाहर आए, लेकिन गुलदार बच्चे को लेकर दूर चला गया था.काफी ढूढ़ खोज के बाद बच्चा घर से 50 मीटर दूर धान के खेतों के बीच रोते हुए मिला.
पढ़ें-आखिरकार पकड़ा गया आदमखोर गुलदार, मासूम को बनाया था निवाला

परिजन उसे उपचार के लिए सीएचसी चौंड लंबगांव लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वन रेंज अधिकारी मुकेश डिमरी और थानाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत ने बताया कि भरपूरिया गांव से गुलदार के हमले की सूचना मिली थी. टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो रही थी कि परिजन घायल अवस्था में बच्चे को उपचार के लिए लंबगांव अस्पताल लाए. जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं कैबिनेट वन मंत्री सुबोध उनियाल ने घटना पर दुख जताया है. साथ ही वन विभाग को नरभक्षी घोषित करने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details