उत्तराखंड

uttarakhand

नरेंद्रनगर में G20 समिट की तैयारियां तेज, सुबोध उनियाल ने ली अधिकारियों की बैठक

By

Published : Apr 17, 2023, 10:48 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 11:00 PM IST

टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में G20 समिट होनी है. डेलिगेट्स के भ्रमण के लिए ओणी गांव को चुना गया है. ऐसे में अभी तैयारियां मुकम्मल की जा रही है. आज कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने अधिकारियों से तैयारियों से जुड़ा फीडबैक लिया. साथ ही सभी कार्य समय पर पूरा करने के निर्देश दिए.

Cabinet Minister Subodh Uniyal
Etv Bharat

सुबोध उनियाल ने ली अधिकारियों की बैठक.

टिहरीःनरेंद्रनगर स्थित तहसील सभागार में आगामी G20 समिट की तैयारियों को लेकर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसमें टिहरी जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, देवप्रयाग के विधायक विनोद कंडारी, घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह, जिलाधिकारी सौरभ गहरवार से तमाम अधिकारी शामिल हुए. बैठक में सुबोध उनियाल ने G20 को लेकर अब तक हुई तैयारियों का फीडबैक लिया.

गौर हो कि उत्तराखंड के रामनगर में G20 समिट के तहत चीफ साइंस एडवाइजर्स की राउंड टेबल बैठक हो चुकी है. अब दो बैठकें नरेंद्रनगर में होनी है. G20 समिट के दौरान भ्रमण के लिए टिहरी के नरेंद्रनगर विधानसभा के ओणी गांव को चुना गया है. लिहाजा, अभी से ही सभी तैयारियां मुकम्मल की जा रही है. इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. जिसमें G20 समिट की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.
ये भी पढेंःजी 20 देशों के सहयोग से मिलेट्स वर्ष की सफलता को साध रहा भारत, सभी देशों से सहयोग की अपील

इस मौके पर जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अब तक हुई तैयारियों के बारे में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को अवगत कराया. बैठक में मौजूद अधिकारियों से फीडबैक लेने के बाद मंत्री सुबोध उनियाल ने त्वरित गति से कार्यों को करने के निर्देश दिए. कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि अधिकारियों को जो जिम्मेदारियां दी गई हैं, वे तय समय सीमा के अंदर पूरा करें. शासन स्तर पर कोई कार्य लंबित पड़ा हो तो उसके लिए बेहिचक उनसे संपर्क करें. ताकि, समय पर सभी कार्यों का निदान किया जा सके.

Last Updated :Apr 17, 2023, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details