उत्तराखंड

uttarakhand

झूठी निकली नाबालिग के अपहरण की अफवाह, घर के पास से पुलिस ने सकुशल किया बरामद

By

Published : Jul 13, 2022, 7:12 PM IST

रुद्रप्रयाग में नाबालिग लड़की के अपहरण की अफवाह झूठी निकली है. पुलिस ने घर के पास से नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया है. सोमवार को लड़की ने ही फोन कर अपहरण की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस नाबालिग की तलाश में जुटी थी.

Rumor of kidnapping of minor
नाबालिग के अपहरण की अफवाह

रुद्रप्रयागः ऊखीमठ ब्लॉक से नाबालिग लड़की के अपहरण की बात झूठी निकली. पुलिस ने नाबालिग लड़की को ऊखीमठ क्षेत्र से ही सकुशल बरामद कर लिया है. लड़की के मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है. हालांकि, पुलिस मामले को स्पष्ट रूप से बयां नहीं कर रही है साथ ही इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है.

दरअसल, 11 जुलाई को ऊखीमठ ब्लॉक से नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला सामने आया था. लड़की का फोन ऑन था और उसका पुलिस एवं परिजनों से संपर्क भी हो रहा था, लेकिन सोमवार शाम से वो कहां है, इसकी कोई जानकारी नहीं किसी को नहीं थी. इस मामले पर ऊखीमठ थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था.

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने तत्काल संज्ञान लेकर लड़की के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखकर छानबीन शुरू की. पुलिस ने बताया कि बुधवार को लड़की ऊखीमठ क्षेत्र से सकुशल बरामद हुई. लड़की ने पुलिस को अपहरण जैसी घटना से इनकार किया. हालांकि, लड़की घर से लापता क्यों हुई और 2 दिन तक कहां रही, इसकी जानकारी पुलिस ने साझा नहीं की है. वहीं, दूसरी तरफ संकेतों में कह रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का है.
ये भी पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई नाबालिग ने फोन पर पुलिस से मांगी मदद, परिजनों को भी किया कॉल

लड़की ने फोन कर दी थी अपहरण की जानकारीः जानकारी के मुताबिक, 11 जुलाई को लड़की ने पहले परिजन और फिर 112 (पुलिस) नंबर पर कॉल कर किसी शख्स द्वारा उसका अपहरण कर ऋषिकेश ले जाने की जानकारी दी थी. हालांकि, लड़की की लोकेशन ऊखीमठ मिल रही थी. वहीं, पहाड़ी परिवेश में इस तरह की घटना 2 दिन से जिले की प्रमुख सुर्खियां बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details