उत्तराखंड

uttarakhand

मंत्री सतपाल के विभाग से नाराज केदारनाथ MLA, बोलीं-उनके क्षेत्र में लापरवाह अफसरों को भेजा जाता है सजा काटने

By

Published : Nov 27, 2022, 8:20 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत ने अपने क्षेत्र की सड़कों को लेकर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के लोक निर्माण विभाग से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में अच्छे अधिकारियों को नहीं बल्कि लापरवाह अधिकारियों को सजा के लिए भेजा जाता है. इसलिए काम नहीं होता है.

देहरादूनः रुद्रप्रयाग जिले के केदारनाथ विधानसभा से विधायक शैला रानी रावत (Kedarnath MLA Shaila Rani Rawat) ने अपनी विधानसभा की सड़कों की स्थिति पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने लोक निर्माण विभाग से शिकायत की (Complaint of Shaila Rani Rawat from PWD) कि उनके क्षेत्र में अच्छे अधिकारियों को नहीं, बल्कि लापरवाह अधिकारियों को सजा के लिए भेजा जाता है.

केदारनाथ विधानसभा से विधायक शैला रानी रावत ने अपनी विधानसभा की सड़कों को लेकर लोक निर्माण विभाग से नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा में ऐसे लापरवाह अधिकारियों को भेजा जाता है जिन्हें सजा देनी होती है. गौरतलब है कि प्रदेश में माना जाता है कि विभाग लापरवाह अधिकारियों की सजा के तौर पर दुर्गम पर्वतीय क्षेत्रों ने पोस्टिंग कर देते हैं. केदारनाथ विधानसभा पर्वतीय विधानसभा होने के साथ दुर्गम क्षेत्र में भी आता है.

केदारनाथ विधायक लोक निर्माण विभाग से नाराज
ये भी पढ़ेंः महिला की पुरुष से साथ मित्रता को गर्लफ्रेंड ही कहा जाएगा, महिला मित्र वाले बयान पर करन माहरा

केदारनाथ में ठंड का ग्राफ काफी अधिक रहता है. साथ ही मूलभूत सुविधाओं के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. यही वजह है कि इन दुर्गम इलाकों से आने वाले विधायक अपने क्षेत्र में होने वाले कामों को लेकर बेहद नाराज रहते हैं. ऐसे में ही विधायक शैला रानी रावत ने कहा कि उनकी विधानसभा की सड़कों की हालत बेहद खराब है. क्योंकि उनके क्षेत्र में अच्छे अधिकारियों को नहीं बल्कि लापरवाह अधिकारियों को सजा के लिए भेजा जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details