उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में अवैध नशे की तस्करी, ऋषिकेश में शराब और धारचूला में चरस तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 7, 2023, 7:35 PM IST

1kg charas recovered in Pithoragarh श्यामपुर चौकी पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान 12 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है. वहीं, अंधेरे का लाभ उठाकर कार चालक फरार हो गया है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: श्यामपुर चौकी पुलिस ने कार से तस्करी हो रही 12 पेटी अवैध शराब पकड़ी है, लेकिन शराब तस्करी कर रहा कार ड्राइवर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया है. हालांकि चालक की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल कार को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है.

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मनसा देवी रेलवे फाटक के पास चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान संदिग्ध रूप से आ रही एक कार को पुलिस ने तलाशी के लिए रोका. पुलिस को देखकर ड्राइवर कार को खड़ी कर अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गया. जिसका पीछा पुलिस ने किया, लेकिन ड्राइवर का कुछ पता नहीं चला. वहीं, जब कार की तलाशी ली गई, तो 12 पेटी शराब बरामद हुई.

1 किलो 800 ग्राम चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

श्यामपुर चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शराब और शराब तस्करी में इस्तेमाल कार को कब्जे में ले लिया है. कार के नंबर के आधार पर कार मालिक और ड्राइवर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही पहचान कर ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल कार को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:गदरपुर में 30 लाख की अफीम के साथ दो नशा तस्कर अरेस्ट, बरेली से लाया गया तीन किलो माल बरामद

वहीं अवैध नशे की तस्करी की रोकथाम को लेकर ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि पूरे क्षेत्र में नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर निर्देशित किया गया है. नशे का कारोबार करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा.

पिथौरागढ़ में कोतवाली धारचूला पुलिस ने 1 किलो 800 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी चरस को धारचूला से अल्मोड़ा ला रहा था, तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6.15 ग्राम स्मैक बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details