उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में पहाड़ी से गिरकर चट्टान के बीचों-बीच फंसा युवक, ऐसे हुआ रेस्क्यू

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 4, 2023, 2:23 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 2:53 PM IST

Pithoragarh Police Rescue Youth from Hill Top पिथौरागढ़ में पुलिस ने पहाड़ी पर फंसे एक युवक को रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई. पुलिस का कहना है कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वो टीम के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही युवक को सकुशल रेस्क्यू कर परिजनों को सौंपा.

Pithoragarh Youth Rescue
Pithoragarh Youth Rescue

पिथौरागढ़: सीमांत जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ में पुलिस एक युवक के लिए देवदूत बनकर सामने आई. पिथौरागढ़ के हुड़ेती महादेव धारे के पास युवक के पहाड़ी से गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक को सकुशल रेस्क्यू किया. पुलिस टीम को युवक को रेस्क्यू करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने युवक को परिजनों को सुपुर्द किया.

पुलिस और स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू:बता दें कि, पिथौरागढ़ के हुड़ेती महादेव धारे के पास स्थित पहाड़ी से गिरकर युवक चट्टान के बीचों-बीच फंस गया था. युवक के पहाड़ी पर फंसे होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पेट्रोल यूनिट में तैनात एसआई देव राम टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचकर पुलिस ने देखा कि युवक चट्टान के बीच फंसा है और काफी घबराया हुआ था. जिसके बाद पुलिस टीम और स्थानीय लोगों ने युवक को रस्सी के सहारे से सुरक्षित रेस्क्यू किया. बताया जा रहा है कि युवक चंद कुमार पिथौरागढ़ के पियाना (मूल निवासी गंगोलीहाट) का रहने वाला है.
पढ़ें-मददगार हाथ: पुलिस घायल व्यक्ति के लिए बनी 'देवदूत', हॉस्पिटल में इलाज कराकर वाहन से घर तक छोड़ा

पुलिस ने युवक को परिजनों को किया सुपुर्द:रेस्क्यू के बाद युवक की सांस में सांस आई. पुलिस ने युवक को उसके संरक्षक ज्योति कुमार साहनी (निवासी लिंक रोड पिथौरागढ़) के सुपुर्द किया गया. पुलिस की तत्काल कार्रवाई को लेकर परिजनों ने आभार जताया.

Last Updated :Oct 4, 2023, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details