उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में आवश्यक सामग्री का गहराया संकट, पेट्रोल और रसोई गैस की भी किल्लत

By

Published : Oct 22, 2021, 6:57 AM IST

Updated : Oct 22, 2021, 7:07 AM IST

बीते दिनों हुई भारी बारिश से पिथौरागढ़ को जोड़ने वाली सभी सड़कें बंद पड़ी हैं. जिसके चलते जिले में जरूरी सामान की किल्लत शुरू होने लगी है.

Pithoragarh
जरूरी चीजों का गहराया संकट.

पिथौरागढ़:बारिश रुकने के बाद भी पिथौरागढ़ को जोड़ने वाली सभी सड़कें बंद पड़ी हैं. जिसके चलते जिले में अब जरूरी सामान की किल्लत शुरू होने लगी है. जिले के पेट्रोल पंपों में जहां पेट्रोल और डीजल खत्म हो गया है तो वहीं सब्जी और गैस जैसी जरूरी चीजों की सप्लाई भी बाधित हो गई है.

पिछले पांच दिनों से देश और दुनिया से कटे हुए सीमांत जिले पिथौरागढ़ में अब जरूरी सामान की किल्लत होने लगी है. जिले के अधिकतर पेट्रोल पंपों में पेट्रोल और डीजल खत्म हो गया है, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग सुबह से शहर के विभिन्न पेट्रोल पंपों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उनको निराशा ही मिल रही है.

आवश्यक सामग्री का गहराया संकट

पढ़ें-दारमा-व्यास घाटी में फंसे सैलानियों को सेना ने चिनूक से किया रेस्क्यू, महाराष्ट्र के पर्यटक की मौत

कुछ ऐसा ही हाल गैस और सब्जी जैसी जरूरी चीजों का भी है. सड़कें बंद होने से पिथौरागढ़ को मैदानी इलाकों से आने वाली गैस और सब्जी की गाड़ियां रास्ते में ही फंसी हुई हैं. जिससे चीजों की भारी किल्लत होने लगी है. ऐसे में अगर सड़कें जल्द नहीं खुली तो हालात और भी खराब हो सकते हैं.

Last Updated :Oct 22, 2021, 7:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details