उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौत

By

Published : Mar 24, 2023, 7:53 PM IST

पिथौरागढ़ में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. इस घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक पिथौरागढ़ से थल की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ये घटना घट गई.

Etv Bharat
पिथौरागढ़ में अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक

पिथौरागढ़:पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के थल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. इस घटना में ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ टीम रहे कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

थाना प्रभारी थल योगेश कुमार ने बताया पुलिस को सूचना मिली कि थल मोटर मार्ग लेख घाटी के पास ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया है. सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाया गया. कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक चालक के शव को निकालकर सड़क पर लाया गया.

पढे़ं-Khalistan Supporter Amritpal की तलाश में उधमसिंह नगर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पोस्ट लाइक करने वाले 25 चिन्हित

जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना में ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. बताया जा रहा कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक पिथौरागढ़ से थल की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. ट्रक चालक की पहचान गोपाल राम पुत्र नंदराम के नाम से हुई है, जो लेलु वड्डा थाना जागर देव का रहने वाला है. चालक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. घटना की खबर के बाद से ही ट्रक चालक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. अभी तक हादसे का कारणों का पता नहीं चल सका है.

पढे़ं-उत्तराखंड में 20 की बैठकों पर 'खालिस्तानी' का साया!, SFJ को लेकर खुफिया इनपुट, अलर्ट पर पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details