उत्तराखंड

uttarakhand

आधी रात को दुकान का ताला तोड़ रहा था चोर, मकान मालिक के जागने से मंसूबों पर फिरा पानी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 3, 2024, 8:49 AM IST

Updated : Jan 3, 2024, 12:11 PM IST

theft incident पिथौरागढ़ में एक चोर एक गिफ्ट सेंटर की दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. चोर दुकान का ताला तोड़ पाता इससे पहले मकान मालिक नींद से जाग गया. जिससे चोर के मंसूबों पर पानी फिर गया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना सीसीटीवी में कैद हुई कैद

पिथौरागढ़:शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. वहीं बीते रात चोर एक दुकान में हाथ साफ करने की फिराक में था, लेकिन उसके मंसूबों पर पानी फिर गया. ठीक समय पर मकान मालिक की जाग गया और चोर घटना को अंजाम नहीं दे सका. वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम का गठन कर लिया है..

पिथौरागढ़ में गुप्ता तिराहे के निकट एक गिफ्ट सेंटर की दुकान में एक अज्ञात युवक पत्थर से ताला तोड़ने का प्रयास करता दिखाई दिया. रात करीब 12 बजे पत्थर की चोट की आवाज सुनकर मकान मालिक नींद से जाग गया. आनन-फानन में मकान मालिक आवाज सुनकर देखने नीचे आया तो अज्ञात युवक भाग गया और दुकान का ताला टूटने से बच गया. वहीं यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें एक अज्ञात युवक नीचे से आता हुआ और दुकान के निकट देर तक खड़े होने के बाद एक पत्थर से ताला तोड़ने का प्रयास कर रहा है.
पढ़ें-महिंद्रा शोरूम में हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चोर से 31 लाख रुपए बरामद

जिसके बाद आवाज सुनकर नीचे की ओर भागता हुआ नजर आ रहा है. सुबह दुकान स्वामी मनोज ने पुलिस को इसकी सूचना देकर उचित कार्रवाई की मांग की है. सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई. इधर व्यापार संघ सहित विभिन्न संगठनों ने पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले चोर को पकड़ने की मांग की है. साथ ही नगर में पुलिस की गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है. इधर पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर चोर को पकड़ने के लिए जांच टीम का गठन कर दिया है.

Last Updated :Jan 3, 2024, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details