उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में पुलिस बंदीगृह से नेपाली मूल की महिला कैदी फरार, पुलिस के फूले हाथ पैर

By

Published : Aug 6, 2023, 2:05 PM IST

Pithoragarh Crime News पिथौरागढ़ पुलिस के उस वक्त हाथ पैर फूल गए, जब बंदीगृह से एक महिला कैदी फरार हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे में महिला को तलाश रही है. साथ ही पुलिस ने नेपाल जाने वाले पुलों पर सतर्कता बढ़ा दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: पुलिस के बंदीगृह से एक महिला के फरार होने का मामला सामने आया है. महिला के फरार होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. महिला की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. साथ ही नेपाल के जाने वाले झूला पुल के साथ-साथ सभी रास्तों को पुलिस ने सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला एनडीपीएस एक्ट के तहत पिछले ढाई सालों से पुलिस के न्यायिक बंदीगृह में थी. वहीं न्यायालय से महिला को जल्द सजा होने वाली थी.

साड़ी का फंदा बनाकर फरार हुई महिला कैदी:एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि रविवार देर सुबह करीब चार बजे के आसपास महिला कैदी साड़ियों का फंदा बनाकर जेल के दीवार के ऊपर से कूदकर भागी है. फरार महिला कैदी का नाम अनुष्का (25) है, जो मूलरूप से नेपाल दार्चुला की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में फरार महिला कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की टीमों को तलाश में लगा दिया गया है. इसके अलावा झूला पुल के साथ-साथ नेपाल को जाने वाले अन्य रास्तों को भी सील कर दिया गया है.
पढ़ें-सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचना फैलाने वालें सावधान!, सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर लगेगा रासुका

पुलिस बंदीगृह में नौ महिला कैदी बंद:उन्होंने बताया कि महिला विचाराधीन कैदी थी, जहां न्यायालय से उसको जल्द सजा होने वाली थी. बताया जा रहा है कि महिला कैदी रविवार सुबह दीवार के सहारे ड्रम लगाकर, साड़ी के सहारे दीवार फांदकर फरार हुई. बताया जा रहा है कि पुलिस न्यायिक बंदीगृह में 9 महिला कैदी बंद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details