उत्तराखंड

uttarakhand

बेरीनाग में बीएसएनएल की सेवाएं ठप, ग्रामीण लगा रहे दफ्तरों के चक्कर

By

Published : Apr 13, 2021, 1:56 PM IST

बेरीनाग में बीते दो दिन से बीएसएनएल की संचार सेवाएं लड़खड़ाने के कारण स्थानीय लोगों को काफी परेशानी हो रही है. पोस्ट ऑफिस, बैंक, तहसील सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों में कार्य नहीं हो पाया है.

etv bharat
दफ्तरों के चक्कर.

बेरीनाग: बीएसएनएल की बीते दो दिन से सभी सेवाएं पूरी तरह से ठप होने के चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है. बीते दिन सेवाएं ठप होने के चलते पोस्ट ऑफिस, बैंक, तहसील सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों में कार्य नहीं हो पाये. इसके चलते दूर-दराज क्षेत्रों से आये लोगों को दिनभर कार्य नहीं होने से निराश होकर घर लौटना पड़ा.

सप्ताह का पहला दिन होने के कारण सभी बैंकों से लेकर पोस्ट ऑफिस में लोग कार्य के लिए आये थे. वहीं तहसील से जारी होने वाले प्रमाण पत्र भी जारी नहीं हो पाये. नगर पंचायत अध्यक्ष हेम पंत ने बताया कि आए दिन बीएसएनएल की सेवा खराब रहती है. स्थानीय स्तर कोई भी जिम्मेदार कर्मचारी अधिकारी नहीं है. जिससे समस्या को अवगत कराया जा सके.

ये भी पढ़ें :मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों और NSUI कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, दी आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से करने की बात कही. उन्होंने कहा कि बीएसएनएल के द्वारा सेवा कर लिये जाने के बाद भी सेवा नहीं दी जा रही है. वहीं, दूसरी तरफ जब ईटीवी भारत के संवाददाता ने बीएसएनएल कार्यालय में जानकारी लेनी चाहिए तो कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी नहीं मिला और ना ही किसी कर्मचारी से मोबाइल पर संपर्क हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details