उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में 19 साल के युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 30, 2023, 9:29 PM IST

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में 19 साल के युवक की मौत हो गई. वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

pithoragarh
pithoragarh

पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय से सटे धमोड़ क्षेत्र में बुधवार 30 अगस्त को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां 19 साल का युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में परिवार के चिराग की जान चली गई. वहीं स्कूटी सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पिथौरागढ़ कोतवाली प्रभारी चंचल शर्मा बताया कि स्कूटी सवार दो युवक घाट से पिथौरागढ़ की ओर जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में घाट की तरफ जा रहे कैंटर की स्कूटी से जोरदार टक्कर हो गया. इस हादसे में स्कूटी सवार बालाकोट थरकोट निवासी 19 वर्षीय राहुल पुत्र रविंदर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राहुल के 18 वर्षीय साथी योगेश पुत्र हीरा निवासी ऐचोली गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया.

घटनास्थल की तस्वीर.
पढ़ें- युवक ने अपनी जान लेने के लिए उठाया खौफनाक कदम, पत्नी के साथ आया था ताऊ के घर

बताया जा रहा है कि कैंटर सामान उताकर वापस आ रहा था, तभी ये हादसा हुआ. इस सड़क हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस का मानना है कि राहुल ही शायद स्कूटी चला रहा था. स्कूटी भी उसी की थी. इस हादसे के बाद राहुल के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है.

पुलिस कैंटर चालक की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने राहुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details