उत्तराखंड

uttarakhand

बाइक फिसलने से गहरी खाई में गिरा युवक, काफी देर लगाता रहा बचाओ-बचाओ की आवाज

By

Published : May 2, 2023, 9:07 AM IST

Updated : May 2, 2023, 9:58 AM IST

श्रीनगर में सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि बाइक फिसलने से युवक गहरी खाई में जा गिरा. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने युवक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल युवक की तबीयत सामान्य बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर:बीते देर रात दुगड्डा के समीप एक युवक की बाइक फिसलने से वह गहरी खाई में जा गिरा. युवक ने जब बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई, उसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतर कर युवक को रेस्क्यू किया. वहीं अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

गौर हो कि अमर सिंह (26) पुत्र दलबीर सिंह मेरठ से लैंसडाइन जा रहा था, तभी रास्ते में युवक की बाइक कीचड़ में फिसल गई और युवक खाई में जा गिरा. खाई में गिरने के बाद युवक बचाव के लिए आवाज लगाता रहा है, जिसकी आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.साथ ही लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतर कर युवक को रेस्क्यू किया.
पढ़ें-हाईवे पर पुनर्निर्माण कार्य हादसों को दे रहा दावत, जल्द दुरुस्त करने की मांग

वहीं अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में रेस्क्यू अभियान चलाया गया. जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद युवक को घर भेज दिया गया है. उप निरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि खाई में गिरने वाला युवक कोटद्वार का स्थानीय निवासी है, जो मेरठ से लैंसडाउन जा रहा था. तभी उसके साथ ये घटना घटित हो गयी. युवक को खाई से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि हादसे में युवक को काफी चोटें आई हैं.

Last Updated :May 2, 2023, 9:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details