उत्तराखंड

uttarakhand

चोरी की बाइक पर युवती को भगा ले गया युवक, पुलिस ने दर्ज किए दो मुकदमे

By

Published : Jul 17, 2022, 5:09 PM IST

Updated : Jul 17, 2022, 5:27 PM IST

श्रीनगर में एक बाइक चोर ने सड़क किनारे खड़ी बाइक का लॉक तोड़कर रफूचक्कर हो गया, उसके बाद श्रीकोट में एक युवती को बाइक में बैठाकर ऋषिकेश के लिए रवाना हो गया. मामले पर युवक पर चोरी और युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है.

bike theft in srinagar
श्रीनगर में बाइक चोरी

श्रीनगर: पौड़ी के श्रीनगर में एक चोर ने घसिया महादेव इलाके से बाइक चोरी की और उसके बाद श्रीकोट से एक युवती को बैठाकर एनएच 58 पर ऋषिकेश की तरफ रवाना हो गया. पूरे मामले में लड़की के परिजनों ने श्रीकोट थाना बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई है. दूसरी तरफ श्रीनगर कोतवाली में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस दोनों मामले में उक्त युवक की तलाश कर रही है.

पुलिस लड़की की गुमशुदगी और बाइक चोरी के मामले में शहरभर के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि बाइक चोरी करने वाला युवक श्रीकोट में एक वर्कशॉप में काम करता है. श्रीनगर कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों मामले में एक ही युवक संलिप्त है. युवती की गुमशुदगी और बाइक चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

चोरी की बाइक पर युवती को भगा ले गया युवक.
ये भी पढ़ेंः हरिद्वार: तीन हफ्ते पहले अपहृत नाबालिग पंजाब से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

सेक्सटॉर्शन का शिकार हो रहे लोगःश्रीनगर गढ़वाल में कुछ लोग अश्लील वीडियो चैट करने के बाद ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए हैं. लेकिन शर्मिंदगी के चलते पुलिस से शिकायत करने से कतरा रहे हैं. इन्हीं अश्लील वीडियो के जरिये इन युवाओं को ब्लैकमेल किया जा रहा है. साथ ही उनसे मोटा पैसा तक वसूला जा रहा है. ज्यादातर लोग लोक-लाज के डर के कारण इस गिरोह को पैसा दे भी रहे हैं. साथ ही पुलिस के पास जाने से डर भी रहे हैं.

Last Updated :Jul 17, 2022, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details