उत्तराखंड

uttarakhand

सतपुली में दो बसों की जोरदार भिड़ंत, महिला समेत तीन लोग घायल

By

Published : Sep 28, 2021, 6:26 PM IST

कोटद्वार के सतपुली में जीएमओ की दो बसों में टक्कर हो गई. जिसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

buses collision
बसों की टक्कर

कोटद्वारःसतपुली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर दो बसें आपस में भिड़ गईं. बसों की आपसी भिड़ंत में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें पुलिस ने 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र सतपुली में भर्ती कराया. जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर जीएमओ एक बस कोटद्वार से सतपुली को ओर जा रही थी. जबकि, दूसरी बस खिर्सू से कोटद्वार आ रही थी. तभी कुल्हाड बैंड के पास दोपहर 2:30 बजे के आस पास की दोनों बसें आपस में टकरा गईं. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंः105 दिन से बंद है भारत-चीन बॉर्डर की लाइफ लाइन, दारमा-चौदास घाटी का मुख्यालय से कटा संपर्क

पुलिस की मानें तो हादसे में बसंती देवी (61) निवासी द्वारीखाल, धन सिंह (50) निवासी पौड़ी और संतोष (35) निवासी जयहरीखाल गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें 108 की मदद से सतपुली अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. दोनों बसों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details