उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी के टुंगर गांव में चोरों ने खंगाले कई घर, लाखों के गहने लेकर रफ्फूचक्कर

By

Published : Jun 2, 2022, 5:52 PM IST

पौड़ी के टुंगर गांव में चोरों ने कई घरों में धावा बोला है. जहां चोर गब्बर सिंह के घर 3 लाख 50 हजार के गहने और भीम सिंह के घर से 10 लाख के गहने एवं 12 हजार की नगदी उड़ा ले गए. उन्होंने पोस्ट ऑफिस को भी खंगाला.

Pauri Theft case
पौड़ी में चोरी

पौड़ीः कोट ब्लॉक के टुंगर गांव में चोरों ने दो घरों से लाखों के गहनों व हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने घटना को उस अंजाम दिया, जब इन घरों के लोग घर पर नहीं थे. पीड़ितों ने नायब तहसीलदार से जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करते हुए घटना के खुलासे की मांग की है.

टुंगर गांव निवासी भीम सिंह व गब्बर सिंह ने बताया कि चोरों ने गांव में 5 घरों के ताले तोड़ दिए. बीती एक जून को स्थानीय ग्रामीणों ने उनको सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं. जिसके बाद गांव पहुंचने पर पता चला कि चोरों ने उनके घरों से लाखों के गहने व हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. घटना के दिन उनके घर पर कोई नहीं था. इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों के गहनों व नगदी उड़ा लिए.

ये भी पढ़ेंःसिद्धपीठ कुटेटी देवी मंदिर में चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

पीड़ित गबर सिंह ने बताया कि चोरों ने उनके घर से तीन लाख पचास हजार के गहने और भीम सिंह के घर से दस लाख के गहने व 12 हजार की नगदी चोरी की है. उन्होंने बताया कि चोरों ने गांव में स्थित पोस्ट ऑफिस के भी ताले तोड़ दिए. उन्होंने नायब तहसीलदार से जल्द ही घटना का खुलासा करने की मांग की है. वहीं, नायब तहसीलदार संजय नेगी ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details