उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2020, 1:17 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 6:31 PM IST

पहाड़ों में अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार फल फूल रहा है. जिस पर रोक लगाने के लिए थलीसैंण पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, जिसके तहत दो आरोपी 10 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़े गए.

srinagar
शराब के साथ दो गिरफ्तार

श्रीनगर: थलीसैंण पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी लंबे समय से कच्ची शराब बनाने और बेचने का काम कर रहे थे. पुलिस काफी समय से दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी. दोनों के पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है.

पहाड़ों में अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार फल फूल रहा है. वहीं, पुलिस इस कारोबार की रोकथाम के लिए निरंतर कार्रवाई करती रहती है. पुलिस द्वारा पहाड़ों के भीतरी इलाकों में इन दिनों गहनता से चेकिंग की जा रही है. जिसके तहत आज थलीसैंण पुलिस द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान में कच्ची शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार हुए हैं.

अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:SDM ने होटलों में चलाया चेकिंग अभियान, कोविड-19 को लेकर दिए निर्देश

थाना प्रभारी संतोष पेथवाल ने बताया की दोनों लोगों पर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है. दोनों को न्यायिक हिरासत में कोर्ट में पेश किया जाएगा. इनके खिलाफ धारा 60 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इनके साथ जुड़े और लोगों की भी तलाश कर रही है.

Last Updated :Sep 19, 2020, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details