उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ भास्कर पैन्यूली का निधन, 32 की उम्र में हार्ट अटैक ने ली जान

By

Published : Jun 29, 2022, 3:11 PM IST

श्रीनगर के जाने माने 32 साल के युवा डॉक्टर भास्कर पैन्यूली का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया. डॉक्टर भास्कर पैन्यूली उप जिला अस्पताल श्रीनगर में नेत्र रोग विशेषज्ञ थे.

Dr Bhaskar Painyuli
Dr Bhaskar Painyuli

श्रीनगर:उप जिला अस्पताल श्रीनगर में तैनात नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भास्कर पैन्यूली का हार्ट अटैक से निधन हो गई. हार्ट अटैक आने के बाद डॉक्टर भास्कर पैन्यूली को संयुक्त अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और इलाज के दौरान ही उन्होंने दम दोड़ दिया.

डॉक्टर भास्कर पैन्यूली की उम्र 32 साल थी और वो टिहरी जनपद के कीर्तिनगर ब्लॉक के पेड्यूला गांव के रहने वाले थे. हाल ही में उनकी शादी हुई थी. डॉक्टर भास्कर पैन्यूली के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने भी गहरा दुख जताया है.
पढ़ें-बारिश का कहर: कपकोट में ANM सेंटर ध्वस्त, बेरीनाग में नाले में बहा व्यापारी

डॉक्टर भास्कर पैन्यूली पिछले तीन सालों से श्रीनगर के उपजिला अस्पताल में बतौर नेत्र विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे. डॉक्टर भास्कर पैन्यूली की मौत पर उपजिला अस्पताल श्रीनगर में इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाओं को बंद रखा गया है. डॉक्टर भास्कर पैन्यूली के गांव में भी मातम छाया हुआ है. उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details