उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में SDM ने बंद कराई अवैध चिकन शॉप, फिर खुली तो लोगों ने शुरू किया धरना

By

Published : Jun 27, 2022, 12:35 PM IST

Updated : Jun 27, 2022, 12:44 PM IST

श्रीनगर के मुख्य मार्ग पर अवैध चिकन शॉप संचालित करने पर स्थानीय लोग दुकान स्वामी से भिड़ गए. स्थानीय लोगों का चिकन शॉप के खिलाफ एसडीएम कार्यालय पर धरना जारी है. बताया जा रहा है एसडीएम दो महीने पहले अवैध चिकन शॉप को बंद करा चुके हैं.

Srinagar Chicken Shop
श्रीनगर चिकन शॉप

श्रीनगरःपौड़ी के श्रीनगर में देर रात अवैध चिकन शॉप स्वामी और स्थानीय लोगों के बीच कहासुनी हुई. स्थानीय लोग इलाके से चिकन शॉप के खिलाफ धरने पर बैठ गए. वहीं, दूसरी तरफ चिकन शॉप मालिक भी अपने परिवार के साथ लोगों के खिलाफ धरने पर बैठ गया. मामला बढ़ता देख मौके पर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया और दोनों पक्षों को अपने-अपने घर भेजा.

वहीं, सोमवार सुबह से स्थानीय लोग श्रीनगर एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि चिकन शॉप संचालक चोरी-चोरी अवैध चिकन शॉप संचालित कर रहा है. जबकि दो महीने पहले ही एसडीएम ने अवैध चिकन शॉप को बंद कराया था. इसके बाद भी चिकन शॉप स्वामी चोरी छिपे चिकन बेच रहा है.
ये भी पढ़ेंः महिला सिपाही की तत्परता ने बचाई केदारनाथ यात्रा पर आए युवक की जान, पढ़ें पूरी खबर

स्थानीय निवासी लखपत भंडारी का कहना है कि जब तक दुकान को पूर्ण रूप से बंद नहीं करवाया जाता है. तब तक वे आंदोलन में रहेंगे. उन्होंने दुकान बंद ना किए जाने की परिस्थिति में आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है.

Last Updated :Jun 27, 2022, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details