उत्तराखंड

uttarakhand

कांवड़ मेले में गुमशुदा नाबालिग को किया बरामद, पिता ने पुलिस का जताया आभार

By

Published : Jul 21, 2022, 3:31 PM IST

कांवड़ मेले में गुम हुए 12 साल के बच्चे को पुलिस ने खोज लिया है. बच्चा अपने पिता के साथ पौड़ी जिले के नीलकंठ माहदेव मंदिर में पहुंचा था, लेकिन इसी बीच को कई गुम हो गया था. जिसकी गुमशुदगी पिता ने नीलकंठ पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी.

neelkanth
neelkanth

पौड़ी:नीलकंठ पुलिस ने कांवड़ मेले में उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी 12 साल के बालक को सकुशल बरामद किया है. बालक अपने परिजनों साथ नीलकंठ पहुंचा था. बालक की गुमशुदगी की रिपोर्ट बीते बुधवार को उसके पिता ने नीलकंठ चौकी में दर्ज कराई थी.

एसएसपी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेरठ के पिलखवा निवासी नीरज कश्यप ने अपने बेटे सोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे सोनू समेत 6 परिजनों के साथ नीलकंठ महादेव में दर्शन करने के लिए पहुंचा था, ये लोग पुंडरासू होते हुए नीलकंठ जा रहे थे.
पढ़ें- पिथौरागढ़ में मिला युवती का अधजला शव, पुलिस जांच में जुटी

इस मार्ग पर कांवड़ियों की भारी भीड़ होने के चलते नीरज कश्यप का 12 वर्षीय बेटा कहीं गुम हो गया. काफी खोजबीन करने के बाद भी परिजनों को सोनू का कोई पता नहीं चल पाया, जिस पर उन्होंने सेक्टर-3 में उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा व नवनीत भण्डारी को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आस-पास के सभी प्वाइंटों एवं पिकेट पर अनाउंस करवाया. साथ ही कंट्रोल रूम के माध्यम से प्रत्येक सेक्टर प्रभारी को गुमशुदगी की जानकारियां बताई, जिस पर पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर ही 12 साल के सोनू को बरामद किया. पुलिस ने गुमशुदा सोनू को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया., जिस पर परिजनों ने मित्र पुलिस का आभार जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details