उत्तराखंड

uttarakhand

BJP सांसद का अजीब बयान, कहा- गरीबों के पास गाड़ी नहीं, इसलिए पेट्रोल-डीजल के दामों का असर नहीं

By

Published : Feb 22, 2021, 7:18 PM IST

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह ने अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी का गरीब लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. उनका कहना है कि पैसों वालों के पास वाहन हैं, उनपर ही इसका प्रभाव है.

BJP MP Tirath Singh Rawat
BJP MP Tirath Singh Rawat

श्रीनगर: देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का अजीब-ओ-गरीब बयान आया है. उनका कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी का गरीब लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है, गाड़ियां तो अमीरों की हैं. उनका कहना है कि पैसे वालों के पास वाहन हैं. उनपर ही इसका प्रभाव है. गरीब के पास तो चलाने के लिए गाड़ी ही नहीं है. गरीब को दो जून की रोटी मोदी सरकार दे रही है.

पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर तीरथ सिंह रावत का बयान.

जहां पूरे देश में बढ़े हुए पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर केंद्र सरकार को लेकर आक्रोश है तो वहीं गढ़वाल सांसद का कहना है कि इससे आम लोगों पर कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है. जिनके पास वाहन है वो इतना करने में सक्षम हैं. गरीबों को सरकार सस्ता अनाज दे रही है. आटा, दाल, चावल, सब्जी सभी के दाम स्थिर हैं. महंगाई का हल्ला केवल विपक्ष का फैलाया हुआ झूठ है.

पढ़ें- सीएम त्रिवेंद्र ले रहे ताबड़तोड़ फैसले, अब इन मामलों में दी सहमति

तीरथ सिंह रावत ने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल के दाम ज्यादा हैं. इसलिए देश में भी इनके दामों में वृद्धि हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details