उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में बेखौफ बदमाश, लिफ्ट के बहाने कार सवार से दिनदहाड़े की लूटपाट

By

Published : Apr 27, 2023, 9:14 PM IST

हरिद्वार जिले के पिरान कलियर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े लूटपाट का मालमा सामने आया है. हथियार बंद बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने कार सवार से लूटपाट की. इस मामले में अभीतक पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: उत्तराखंड में बदमाश बेखौफ होकर दिनदहाड़े लूट जैसे बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला रुड़की के पास पिरान कलियर थाना क्षेत्र का है, जहां कलियर-धनौरी मार्ग पर लिफ्ट मांगने के बहाने हथियार बंद बदमाशों ने कार सवार से लूटपाट की. पीड़ित ने इस मामले में पुलिस को तहरीर ही है. पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभीतक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला दीपक कुमार हरिद्वार जिले के बहादराबाद में एक पैकेजिंग कंपनी में काम करता है. गुरुवार 27 अप्रैल को दीपक कुमार किसी काम से अपनी कार में सवार होकर बहादराबाद रहा था. तभी करीब सुबह साढ़े ग्यारह बजे कलियर चौक के पास युवक ने लिफ्ट लेने के लिए दीपक कुमार को हाथ दिया. दीपक ने भी युवक को देखकर कार रोक ली.
पढ़ें-पौड़ी के मॉल खोलने के नाम पर व्यापारी से 8.50 लाख रुपए की ठगी, पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

युवक ने दीपक को बताया कि उसे धनौरी तक जाना है. दीपक ने भी उसे अपनी कार में बैठा लिया. जैसे ही कार कुछ आगे बढ़ी तो लिफ्ट मांगने वाले युवक ने बताया कि उसके दो साथी बाइक से आ रहे है, वह उनके साथ घर चला जायेगा. उसकी बातों में आकर दीपक ने कार रोक दी.

आरोप है कि कार के रुकते ही पल्सर बाइक सवार दो युवक आ धमके, इससे पहले की दीपक कुछ समझ पाता बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उस पर तमंचा तान दिया. इसके बाद कार में बैठे बदमाश ने दीपक से 10 हजार रुपए, मोबाइल और लैपटॉप लूट लिया. लूटपाट करने के बाद तीनों बदमाश दीपक को धमकी देते लुए बाइक पर फरार हो गए.

बदमाशों के जाने के बाद दीपक ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पहुंचे और उन्होंने पुलिस को फोन किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जाच पड़ताल की. बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी भी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा.

कलियर थाना प्रभारी जहागीर अली ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली है, तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details