उत्तराखंड

uttarakhand

सरकारी और पार्टी कार्यक्रम में कीर्तिनगर नहीं पहुंचे हरक, क्या नाराजगी है वजह

By

Published : Sep 13, 2021, 3:54 PM IST

कीर्तिनगर में सोमवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन श्रम मंत्री हरक सिंह रावत को करना था, लेकिन वे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. हालांकि उनके न पहुंचने का कारण तबीयत खराब होना बताया जा रहा है. लेकिन सियासी हलकों ने चर्चाएं हैं कि उन्होंने नाराजगी के चलते कार्यक्रम से दूरी बनाई है.

कार्तिनगर
कार्तिनगर

श्रीनगर: देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के कीर्तिनगर में विधायक विनोद कंडारी ने 2 करोड़ की लागत से बनने जा रहे ब्लॉक कार्यालय की नींव रखी. हालांकि इस काम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को करना था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण मंत्री हरक सिंह रावत कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके. हालांकि सिसायी गलियारों में ये भी चर्चा है कि नाराजगी के चलते हरक सिंह रावत ने पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बना ली है.

इसके अलावा कीर्तिनगर में सोमवार को एक रोजगार मेला का आयोजन भी किया. जहां बड़ी संख्या में युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया. देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी ने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को राज्य और केंद्र सरकार की विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाने तक के लिए कहा.

पढ़ें-गन्ने का समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए किसानों का शुगर मिल में प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

वहीं पेडुला गांव के लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर विधायक कंडारी के खिलाफ जो मोर्चा खोल रखा है, उसको लेकर विधायक ने कहा कि गांव की समस्या के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी. अब पानी की समस्या के बारे में उन्हें पता चला है जिसे दूर करने के लिए उन्होंने जलसंस्थान के अधिकारियों को आदेशित किया है. जल्द ही ग्रामीणों की समस्या को दूर किया जाएगा. बता दें कि पेडुला गांव में ग्रामीण पानी की समस्या को लेकर पिछले 15 दिनों से आंदोलन कर रहे थे. गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक की शव यात्रा भी निकाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details