उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में CM धामी का जन संवाद कार्यक्रम, नहीं सुनीं गईं समस्याएं तो ग्राम प्रधान हुए नाराज

By

Published : Dec 21, 2021, 8:05 PM IST

श्रीनगर में ग्राम प्रधान जनसंवाद कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ग्राम प्रधानों की समस्याएं नहीं सुनी तो ग्राम प्रधान नाराज हो गए. आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी का ग्राम प्रधानों के साथ जनसंवाद था. लेकिन समय की कमी के कारण सीएम धामी सभा संबोधित करने के बाद देहरादून लौट गए.

srinagar
श्रीनगर

श्रीनगरः पौड़ी के श्रीनगर गढ़वाल में एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की. कार्यक्रम में पौड़ी जिले के ग्राम प्रधानों के साथ मुख्यमंत्री धामी का संवाद होना था. लेकिन समय की कमी के कारण सीएम धामी ग्राम प्रधानों को संबोधित करने के बाद देहरादून लौट गए. इस दौरान ग्राम प्रधानों में खासी नाराजगी देखने को मिली.

ग्राम प्रधानों का कहना था कि वह अपने क्षेत्र की समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन सीएम धामी भाषण देकर चले गए. उन्होंने ग्राम प्रधानों की समस्याओं को सुना भी नहीं. वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि समय की कमी के चलते ग्राम प्रधानों से संवाद नहीं हो पाया, सभी की समस्याओं को लिखित रूप से लिया गया है, जिन पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः BJP ने विजय संकल्प यात्रा में लिया स्कूली बच्चों का सहारा, खड़े हुए सवाल तो मदन कौशिक मुकरे

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रदेश के लगभग 3 लाख 50 हजार बच्चों को डीबीटी के माध्यम से सीधे 12-12 हजार रुपये की धनराशि दी जाएगी. उन्होंने ग्राम प्रधानों को कोरोना काल में किए गए उनके सराहनीय कार्यों के लिए धन्यवाद किया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न विकासखंडों से आए करीब 400 प्रधानों को संबोधित करते हुए कहा कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा. राज्य जब 25वां स्थापना दिवस मना रहा होगा, तब युवा उत्तराखंड सभी क्षेत्रों में देश का अग्रणी एवं आदर्श राज्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details