उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना से जंग: जय हो ग्रुप मेंबर्स ने 'कोरोना वॉरियर्स' का किया सम्मान

By

Published : Apr 20, 2020, 10:16 AM IST

Updated : Apr 20, 2020, 4:16 PM IST

जय हो ग्रुप मेंबर्स ने श्रीनगर के संयुक्त अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मियों का सम्मान किया.

'कोरोना वॉरियर्स' का किया सम्मान
'कोरोना वॉरियर्स' का किया सम्मान

श्रीनगर: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में बढ़ता ही जा रहा है. इसके चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. इन सब के बीच कोरोना वॉरियर्स दिन-रात लोगों की सेवा कर कोरोना वायरस से बचाने में जुटे हैं. ऐसे में श्रीनगर के जय हो ग्रुप मेंबर्स के द्वारा कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया.

'कोरोना वॉरियर्स' का किया सम्मान

बता दें कि, जय हो ग्रुप मेंबर्स श्रीनगर के संयुक्त अस्पताल पहुंचे. यहां कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मियों का सम्मान किया. इस मौके पर ग्रुप मेंबर्स द्वारा अस्पताल में कार्य कर रहे डॉक्टरों को फूल मालाएं पहनाई गईं. तालियों की गड़गड़ाहट से सभी का उत्साहवर्धन किया गया.

इस अवसर पर अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन लोकेश सलूजा ने कहा कि जनता द्वारा कोरोना वॉरियर्स का लगातार जो सम्मान किया जा रहा है, वो उनके मनोबल को बढ़ा रहा है. इससे कोरोना वॉरियर्स अपने काम के प्रति और भी ज्यादा जिम्मेदारी ले रहे हैं.

पढ़ें-कोरोना मुक्त हुआ अल्मोड़ा, जमाती की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

जय हो ग्रुप के सदस्य आयूष मिया और उनके साथियों का कहना था कि इस मुश्किल समय में हम सब घर पर हैं. कोरोना वॉरियर्स लोगों की जान बचाने के लिए कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सब देवदूत हैं जो समाज के लिए अपना योगदान दे रहे हैं.

Last Updated : Apr 20, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details