उत्तराखंड

uttarakhand

नयार नदी में डूबने से महिला की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 19, 2021, 12:16 PM IST

श्रीनगर के नयार नदी में एक मानसिक रूप से दिव्यांग महिला की डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

नयार नदी
नयार नदी

श्रीनगर:सतपुली के नयार नदी में एक मानसिक रूप से दिव्यांग महिला की डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दिव्यांग महिला देर शाम सतपुली बाजार में देखी गई थी. सुबह महिला का शव नदी से मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि महिला ने आज सुबह (19 सितंबर) भी आत्महत्या का प्रयास किया गया था. लेकिन तब दो युवाओं ने उसे बचा लिया था. लोगों ने इस बारे में पुलिस को भी सूचित किया था. पुलिस को महिला द्वारा सुबह 10 बजे के आसपास नदी में डूबने की खबर मिली थी. जिन युवाओं ने सुबह उस महिला को बचाया गया था, उन्हीं ने फिर से पुलिस को महिला के डूबने की सूचना दी और उसे नदी से बाहर निकाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और 108 की टीम ने महिला की जांच पड़ताल की लेकिन महिला की मौत हो चुकी थी.

पढ़ें:श्रीनगर विधानसभा के इन गांवों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

वहीं, सतपुली पुलिस ने महिला के शव को अस्पताल पहुंचा दिया है. मामला राजस्व क्षेत्र होने के कारण पुलिस ने राजस्व विभाग को सूचना दे दी है. अब राजस्व विभाग इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details