उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में स्कूल जा रही पांच साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, हालत गंभीर, एम्स ऋषिकेश रेफर

By

Published : Jul 31, 2023, 12:05 PM IST

Stray dogs attacked five year old girl पौड़ी में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. दो बकरियों को मारने के बाद आज आवारा कुत्ते स्कूल जा रही 5 साल की बच्ची पर झपट पड़े. कुत्तों के हमले में बच्ची बुरी तरह जख्मी हुई है. प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. स्थानीय लोगों ने नगर निगम पर आक्रोश जताया है.

dog attack on girl child
पौड़ी समाचार

पौड़ी: शहर के नए बस अड्डे के समीप आवारा कुत्तों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पर 20 से 25 आवारा कुत्ते कभी भी किसी पर भी झपट पड़ते हैं. आज सुबह ही आवारा कुत्तों ने एक नन्हीं बच्ची पर हमला कर दिया. बच्ची गंभीर रूप से घायल है. उसे जिला अस्पताल में इलाज देने के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है.

पौड़ी में आवारा कुत्तों का आतंक: इस क्षेत्र में आवारा कुत्ते किसी न किसी पर हमला करते हुए लगातार दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इन आवारा कुत्तों के झुंड ने दो बकरियों को अपना निवाला बनाया था. जिसके बाद नगर पालिका में स्थानीय लोगों द्वारा इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

5 साल की बच्ची को कुत्तों ने काटा:आज सुबह स्कूल जा रही 5 वर्षीय बालिका पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. आसपास के लोगों के शोर मचाने के बाद आवारा कुत्ते वहां से भाग गए. लेकिन इस दौरान आवारा कुत्तों ने बालिका को बुरी तरह से घायल कर दिया. वहीं स्थानीय लोग घायल बच्ची को जिला अस्पताल पौड़ी ले गए. जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज किया गया.
ये भी पढ़ें:थलीसैण में आवारा कुत्तों का आतंक, 8 लोगों को काटा, सभी हॉस्पिटल में भर्ती

5 साल की छात्रा गंभीर हालत में एम्स रेफर: जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि बच्ची को कुत्तों ने बुरी तरह से हाथ, पांव और सिर में काटा है. बच्ची की गंभीर हालात को देखते हुए एम्स अस्पताल ऋषिकेश रेफर किया जा रहा है. वहीं अब स्थानीय लोगों का नगर पालिका के खिलाफ आक्रोश बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. बच्ची के परिजनों और स्थानीय लोगों के साथ जन प्रतिनिधियों ने भी नगर पालिका की लापरवाही को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details