उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी पुलिस ने तीन चोरियों का किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 6, 2023, 7:30 PM IST

One accused arrested in theft case पौड़ी पुलिस द्वारा चोरी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को चेकिंग के दौरान नागदेव-कंडोलिया से गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी:जनपद और आसपास के क्षेत्रों में हुई तीन चोरियों का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. वहीं पुलिस अब उसके एक अन्य साथी की तलाश में जुट गई है. इस कार्य को अंजाम देने वाली टीम को एसएसपी श्वेता चौबे ने 2500 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

आरोपी रेकी कर चोरी की घटना को देता था अंजाम:घटनाओं के बाद एसएसपी द्वारा गठित की गई टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और नागदेव-कंडोलिया रोड पर चेकिंग के दौरान एमआईसी रोड निवासी 22 वर्षीय धर्मवीर को एक सब्बल और गैंती के साथ गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि वह दिन के समय बंद घरों व मकानों की रेकी करके रात में ताले तोड़कर घर के अंदर से नकदी, ज्वैलरी समेत अन्य सामान की चोरी करता था. पुलिस ने आरोपी के सुराग से चुराया गया सारा सामान भी बरामद कर लिया है.

27 अगस्त को 20 हजार रुपये और गहनों की हुई थी चोरी:एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि 27 अगस्त को पौड़ी थाना क्षेत्र के ल्वाली निवासी ललित नैनवाल ने घर में हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि घर का ताला तोड़कर अलमारी से 20 हजार की नकदी और गहनों की चोरी हुई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने टीम गठित कर चोरों की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:सपेरा गैंग के तीन इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट, हरिद्वार एसएसपी ने किया मामले का खुलासा

पेट्रोल पंप के ऑफिस से चोरों ने उड़ाए थे 40000 रुपये:वहीं, उन्होंने दूसरे मामले में बताया कि 4 सितंबर को पाबौ के जितोली गांव स्थित एक पेट्रोल पंप के ऑफिस से चोरों ने 40 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया था. साथ ही चोपड़ियूं में भी चोरों ने एक परचून की दुकान को निशाना बनाकर गल्ले में रखी नकदी चोरी की थी. जिस पर दोनों व्यक्तियों द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें:जितोली गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप से उड़ाए 40000 रुपए, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details