उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में कबाड़ से भरा ट्रक पलटा, तीन गंभीर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 9, 2023, 11:51 AM IST

Srinagar Truck Accident श्रीनगर में कबाड़ से भरा ट्रक हादसे का शिकार हो गया. घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने बेस अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना में घायल तीनों लोग नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर:पौड़ी जिले में श्रीनगर डेम कॉलोनी के समीप एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायल नेपाली मूल के बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों घायलों का उपचार चल रहा है. बताया जा जा रहा है कि ट्रक जोशीमठ से ऋषिकेश की ओर जा रहा था, तभी ट्रक हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

श्रीनगर में कबाड़ से भरा ट्रक पलटा:बताया जा रहा है कि ट्रक में कबाड़ का सामान भरा हुआ था. ट्रक जोशीमठ से ऋषिकेश की ओर जा रहा था, तभी अनियंत्रित होकर ट्रक हादसे का शिकार हो गया. हादसे में चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को तत्काल बेस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. ट्रक में दीपक सिंह, दीपक ,रोहित कुमार सवार थे, जो नेपाल मूल के रहने वाले हैं और मौके पर गंभीर रूप से घायल थे.
पढ़ें-हल्द्वानी में बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, मची चीख पुकार, ऐसे बची बच्चों की जान

हादसे में तीन लोग गंभीर घायल:श्रीनगर कोतवाली में तैनात एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि घटना बीते देर रात घटित हुई. घटना के के बारे में स्थानीय लोगों ने सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं घायलों की स्थिति में सुधार है.उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details