उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार लैंसडाउन मार्ग पर 800 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 19, 2023, 12:03 PM IST

Updated : Nov 19, 2023, 12:15 PM IST

Kotdwar Lansdowne Road कोटद्वार लैंसडाउन मार्ग पर डेरियाखाल के समीप एक कार करीब 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना राहगीरों ने तत्काल पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि कार चालक सवारियों को छोड़कर घर लौट रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोटद्वार:कोटद्वार लैंसडाउन मार्ग पर डेरियाखाल के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में चालक की मौत हो गई. वहीं राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि कार चालक सवारियों को छोड़ने गया था और घर लौट रहा था तभी वह हादसे का शिकार हो गया.

गौर हो कि कोटद्वार लैंसडाउन मार्ग पर एक कार हादसे का शिकार हो गई. घटना में चालक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डेरियाखाल के समीप कार करीब 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे की सूचना राहगीरों द्वारा कोतवाली लैंसडाउन को दी गई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ और राजस्व विभाग की टीम घटनास्थल को रवाना हुई. लैंसडाउन कोतवाली प्रभारी रघुवीर सिंह चौधरी ने बताया कि वाहन चालक की पहचान जयवीर सिंह (47) पुत्र राजेन्द्र सिंह ग्राम जलेथा तहसील लैंसडाउन के रूप में हुई है, जो पूर्व सैनिक था.
पढ़ें-कीर्तिनगर चौरास में पोल से टकराई स्कूटी, एक की मौत, दो घायल

चालक को खाई से रेस्क्यू कर 108 की मदद से कोटद्वार बेस चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्राम प्रधान जलेथा जितेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि जयवीर पूर्व सैनिक है, वह कार से सवारी छोड़ने हरिद्वार गया था. घर वापसी के समय कार डेरियाखाल के निकट रात्रि में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वहीं घटना से मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है.

Last Updated :Nov 19, 2023, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details