उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन जल्द करेगा कार्रवाई

By

Published : Oct 8, 2020, 1:21 PM IST

पौड़ी जिले में नेशनल हाईवे से लेकर मुख्य बाजार के फुटपाथों पर व्यापारियों ने दुकान लगाकर अवैध अतिक्रमण कर लिया है. जिसके चलते फुटपाथ पर आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

etv bharat
अवैध अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का जल्द चलेगा पीला पंजा

श्रीनगर:क्षेत्र में सड़क के फुटपाथ पर कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है. जिससे चलते आम आदमी को फुटपाथ पर चलने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नेशनल हाईवे से लेकर मुख्य बाजार के फुटपाथों पर ठेलाकर लगाकार जबरन कब्जा दुकानदारों ने कब्जा कर लिया है. वहीं, पालिका का कहना है कि जल्द पुलिस के साथ मिलकर अवैध अतिक्रमण को हटवाया जाएगा.

प्रशासन जल्द करेगा कार्रवाई.

लंबे समय से श्रीनगर के मुख्य बाजार काला रोड, गणेश बाजार, वीरचंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग में व्यापारियों द्वारा अपनी दुकानों से बाहर पटरियों, नालियों ओर रोड पर दुकान लगाकर जबरन कब्जा कर लिया गया है. जिससे आने जाने वाले दोपहिया वाहनों और पदैल चलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनाए गए फुटपाथों पर व्यापारियों द्वारा दुकानें लगाई गई है. जिसका पालिका द्वारा शुल्क भी वसूला जा रहा है.

ये भी पढ़ें :नये सत्र की तैयारियों में जुटा HNB गढ़वाल विवि

नगर नगर पालिका के ईओ राजेश नैथानी का कहना है कि जल्द पुलिस के साथ मिलकर अतिक्रमण को हटाया जाएगा. अतिक्रमण हटाने को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ पालिका की वार्ता हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details