उत्तराखंड

uttarakhand

बंद घरों की चोरी का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, उगले कई 4 चोरियों के राज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 10, 2023, 10:19 PM IST

accused arrested in theft case पौड़ी क्षेत्र में 4 चोरियों के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर की सूचना पर ये सफलता मिली है. मामले में इससे पहले एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पाबौ चौकी और पौड़ी शहर में बीते दिनों हुई चोरियों के मामले में एक और आरोपी पुलिस के हाथ लगा है. आरोपी के कब्जे से 16 हजार की नकदी, 32 इंच की एलईडी टीवी और एक लोहे की रॉड बरामद हुई है. वहीं, इस मामले में एक अन्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

सभी चोरियों में इन दो लोगों का हाथ:पुलिस ने दावा किया है कि इन सभी चोरियों में इन दो लोगों के गिरोह का ही हाथ है. जिसमें पौड़ी-श्रीनगर रोड पर एक घर से लाखों के गहने चोरी होने. एक बंद घर का ताला तोड़ सामान चोरी करने के साथ ही दो अन्य मामलें शामिल हैं.

पेट्रोल पंप के ऑफिस से 40 हजार रुपये की हुई थी चोरी:पाबौ चौकी प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि चोरी के आरोप में आरोपी शाहिद खान उर्फ राजा उम्र 23 साल को पौड़ी से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इसी गिरोह ने बीते दिनों पाबौ के एक पेट्रोल पंप के ऑफिस से 40 हजार की नकदी चुराई थी.

ये भी पढ़ें:एटीएम से जालसाजी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, चार शातिर गिरफ्तार, हुये कई खुलासे

9 लाख के जेवरों पर चोरों ने हाथ किया था साफ:इसके बाद चोरों ने चोपड़ियूं में एक जनरल स्टोर की दुकान का ताले तोड़कर चोरी की थी. इन दोनों ने ही ल्वली क्षेत्र में एक बंद घर पर चोरी की थी. साथ ही श्रीनगर रोड स्थित एक घर से करीब 9 लाख के जेवरों पर हाथ साफ किया था.

ये भी पढ़ें:ड्रोन के जरिये नशा तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी, 65 लीटर कच्ची शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details