उत्तराखंड

uttarakhand

NIT उत्तराखंड के 7 छात्रों का मल्टीनेशनल कंपनियों में हुआ चयन, मिला 13 लाख का पैकेज

By

Published : Jun 7, 2022, 6:38 PM IST

एनआईटी उत्तराखंड के 7 छात्रों का प्लेसमेंट नामी कंपनियों में हुआ है. इन सभी छात्रों को लाखों का पैकेज मिला है. एनआईटी उत्तराखंड के डायरेक्टर ललित कुमार अवस्थी ने बताया कि सभी छात्रों की इस उपलब्धि पर सभी अध्यापकों को गर्व है.

NIT Uttarakhand
एनआईटी उत्तराखंड

श्रीनगर:एनआईटी उत्तराखंड में पढ़ने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है. एनआईटी के 7 छात्रों का चयन देश-विदेश की नामी कंपनियों में हुआ है. कंपनियों ने इन सभी छात्रों को लाखों की सैलेरी पैकेज पर हायर किया है. एनआईटी में पढ़ने वाले सिविल इंजीनियरिंग के छात्र गौरव सिंह, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र अमित सिंह एवं पुष्कर शाही कपूर, साइंस के छात्र सुनील कुमार व इलेक्ट्रिकल साइंस के छात्र प्रोमिस भाटी का प्लेसमेंट स्पाइडस कंपनी में हुआ है. इन सभी को कंपनी सलाना 4.8 लाख रुपए देगी.

इसी के साथ इलेक्ट्रिकल साइंस की छात्रा शिवांगी उपाध्यय का चयन एसएमजी कंपनी में हुआ है. इन्हें कंपनी 6.2 लाख रुपये सालाना वेतन देगी. इसके साथ साथ कम्प्यूटर साइंस के छात्र रजनीकांत यादव को कैपजेमिनी में हुआ है. कंपनी इन्हें 7.5 लाख का पैकेज दिया जाएगा. कम्प्यूटर साइंस के ही छात्र निखिल कुमार का चयन फार्मआर्ट कंपनी में हुआ है. इन्हें 13.5 लाख का सालाना पैकेज दिया जाएगा.
पढ़ें- IMA POP से पहले डिप्टी कमांडेंट परेड, 377 कैडेट्स ने चीफ इंस्ट्रक्टर को दी सलामी

एनआईटी उत्तराखंड के डायरेक्टर ललित कुमार अवस्थी ने बताया कि सभी छात्रों की इस उपलब्धि पर सभी अध्यापकों को गर्व है. टीचरों की मेहनत के परिणाम के कारण ही छात्रों को अच्छी प्लेसमेंट मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details