उत्तराखंड

uttarakhand

Paper Leak: पटवारी पेपर लीक के खिलाफ युवा जन आक्रोश महारैली, रामनगर में किया प्रदर्शन

By

Published : Jan 24, 2023, 3:42 PM IST

Updated : Jan 24, 2023, 3:54 PM IST

उत्तराखंड में पिछले दिनों हुए पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर रामनगर में युवाओं ने युवा जन आक्रोश महारैली निकाली. इस दौरान युवाओं ने बार-बार पेपर लीक होने को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार इन पेपर लीक माफियाओं पर कार्रवाई नहीं कर रही है.

Etv Bharat
रामनगर में युवा जन आक्रोश महारैली

रामनगर में युवा जन आक्रोश महारैली

रामनगर:उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के बाद अब पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक को लेकर प्रदेश के युवाओं में आक्रोश देखा जा रहा है. जहां एक ओर विपक्षी दल भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले पर सरकार को घेरने में जुटे हैं वहीं, युवा भी सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर गए हैं. इसी कड़ी में आज रामनगर में युवाओं ने सरकार के खिलाफ युवा जन आक्रोश महारैली निकाली.

रामनगर में पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी के नेतृत्व में हजारों युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ युवा जन आक्रोश महारैली निकाली. इस दौरान युवाओं ने अपना रोष व्यक्त किया. संजय नेगी ने कहा कि हाल ही में हुई पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से सरकार पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. इससे पूर्व भी कई परीक्षाएं संपन्न हुई हैं, उनमें भी घोटाला हुआ है.
ये भी पढ़ें:Recruitment Scam: सीएम धामी ने दिए भर्ती परीक्षाओं में तेजी लाने के निर्देश, हर 15 दिन में होगी समीक्षा

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेपर लीक को लेकर माफियाओं का गठजोड़ बढ़ गया है, लेकिन सरकार इन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं पेपर लीक होने के बाद से प्रदेश भर के हजारों युवा जहां एक ओर बेरोजगार रह गए हैं, वहीं अब पलायन करने के लिए मजबूर हैं. उन्होंने कहा कुछ दिन पूर्व साल 2015 की दरोगा भर्ती में भी घोटाला सामने आया है. जिसके बाद कई दरोगाओं को निलंबित करने की कार्रवाई की गई है.

उन्होंने कहा आज प्रदेश की पैसा लाओ नौकरी पाओ की स्थिति हो गई है. उन्होंने कहा इस रैली के माध्यम से सरकार को जगाने काम किया जा रहा है. सभी मामलों की सीबीआई जांच सरकार को करानी चाहिए. यदि ऐसा नहीं होता है तो, पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा.

Last Updated : Jan 24, 2023, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details