उत्तराखंड

uttarakhand

PM मोदी के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस ने तले पकौड़े, राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया

By

Published : Sep 17, 2021, 4:08 PM IST

रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तलकर अपना विरोध प्रकट किया.

Youth Congress fried pakodas
यूथ कांग्रेस ने तले पकौड़े

रामनगर: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. पूरे देश में जहां बीजेपी कार्यकर्ता पीएम का जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं. इतना ही नहीं यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता पकौड़े तल कर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं.

रामनगर में भी यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दीप गुणवंत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तल कर अपना रोष व्यक्त किया. साथ ही प्रधानमंत्री के खिलाफ नारे लगाए. साथ ही यूथ कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान रानीखेत रोड पर बेरोजगार युवाओं और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तलकर विरोध प्रदर्शन किया.

यूथ कांग्रेस ने तले पकौड़े

ये भी पढ़ें:कर्नल कोठियाल का BJP-कांग्रेस पर वार, पौड़ी के ग्रामीणों से मांगे वोट

दीप गुणवंत ने कहा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दो करोड़ रोजगार हर साल दिए जाने का वादा झूठा निकला. देश का युवा पिछले 70 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की मार झेल रहा है. युवाओं ने यूथ कांग्रेस के साथ मिलकर संकल्प लिया कि देश और प्रदेश से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. उन्होंने कहा युवा व मजदूर हितैषी कांग्रेस को सत्ता में काबिज करके ही सही मायनों में बेरोजगारों के रोजगार का मार्ग प्रशस्त किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details