उत्तराखंड

uttarakhand

फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजना युवक को पड़ा भारी, पहुंचा सलाखों के पीछे

By

Published : Feb 4, 2021, 9:12 PM IST

हल्द्वानी में एक युवक ने युवती को फेसबुक पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेज दिए. जिसके बाद युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

haldwani
युवक गिरफ्तार

हल्द्वानी:मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को बिना सोचे समझे एक व्यक्ति की फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना मुसीबत बन गया. फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट के बाद युवक ने युवती को मैसेंजर के माध्यम से अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिया. जिसके बाद युवती के शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ साइबर सेल और लज्जा भंग के आरोप में मामला दर्ज गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की.

पढ़ें-झूठी कहानी बताकर दोस्त ने बेची दोस्त की कार, जानिए क्या है पूरा मामला

युवती ने थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसने अपने फेसबुक मैसेंजर से काफी दिनों से कोई बातचीत नहीं की थी. ऐसे में 26 जनवरी को जब उसने मैसेंजर ऐप डाउनलोड किया तो एक युवक द्वारा अश्लील मैसेज, वीडियो और फोटो भेजे गए थे. जिसके बाद युवती ने पूरे मामले में मुखानी पुलिस में शिकायत और साक्ष उपलब्ध कराए थे जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354 A आईपीसी और 67 A आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

मामले को लेकर थाना प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि पूरे मामले में जांच की गई तो नीरज किरौला निवासी नवाबी रोड हल्द्वानी नाम के युवक द्वारा फेसबुक आईडी से अश्लील मैसेज और वीडियो भेजे गए थे. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच करते हुए युवक को नैनीताल जनपद के हैड़ाखान क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी के पास से मोबाइल फोन और स्क्रीनशॉट सहित सभी दस्तावेज जप्त कर न्यायालय में पेश कर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details