उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, नशे की हालत में पार कर रहा था रेलवे ट्रैक

By

Published : Dec 4, 2019, 10:57 AM IST

लालकुआं रेलवे स्टेशन पर एक युवक ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

Haldwani train accident
Haldwani train accident

हल्द्वानी:देर रात लालकुआं रेलवे स्टेशन पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन के इंजन की शंटिंग के दौरान उसकी चपेट में आ गया, जिससे कटकर उसकी मौत हो गई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि घटना देर रात करीब 11:30 बजे लालकुआं रेलवे स्टेशन की है. रेलवे यार्ड में ट्रेन का इंजन शंटिंग कर रहा था. उसी दौरान युवक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था. अचानक ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गया. घटनास्थल पर शराब की बोतल भी बरामद हुई है. अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक नशे की हालत में होगा.

पढ़ें- देहरादून: आयुष्मान गोल्डन कार्ड के लिए नगर निगम लगाएगा मेगा कैम्प

पुलिस ने शव की शिनाख्त मोती राम के रूप में की है, जो लालकुआं के नगीना कॉलोनी का रहने वाला था. पुलिस ने परिजन को सूचित कर दिया है.

Intro:sammry- ट्रेन के इंजन के सेटिंग के दौरान युवक कटा मौके पर हुई मौत।( इस खबर में केवलफोटो है फोटो मेल से उठाएं)


एंकर- लालकुआं रेलवे स्टेशन पर देर रात्रि ट्रेन के इंजन के शंटिंग के दौरान एक युवक इंजन के चपेट में आ गया जिससे उसकी कटकर मौके पर ही मौत हो गई। युवक की शिनाख्त लालकुआं के नगीना कॉलोनी के मोती राम के रूप में की गई। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Body:बताया जा रहा है कि घटना देर रात्रि करीब 11:30 बजे लाल कुआं रेलवे स्टेशन का है।रेलवे यार्ड में ट्रेन का इंजन शंटिंग कर रहा था। बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन के पटरी को पार कर रहा था तभी रेल का इंजन के चपेट ने आ गया और उसकी मौके पर ही कटकर मौत हो गई। घटनास्थल पर शराब की बोतल भी बरामद हुई है बताया जा रहा है कि संभवत युवक नशे की हालत में होगा इस दौरान वह इंजन के चपेट में आ गया होगा।


Conclusion: जीआरपी पुलिस और रेलवे पुलिस ने देर सुबह शव की शिनाख्त की शव की शिनाख्त 30 वर्षीय मोतीराम निवासी नगीना कॉलोनी के रूप में हुई है। जब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस खबर में केवल फोटो है फोटो से खबर लगाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details