उत्तराखंड

uttarakhand

बेटी हुई तो ससुराल वालों ने बहु से की मारपीट, पति समेत चार पर FIR दर्ज

By

Published : Oct 3, 2021, 8:47 PM IST

हल्द्वानी में एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करया है. महिला का आरोप है पति, देवर, देवरानी और ननद ने दहेज और नगदी के लिए उत्पीड़न शुरू किया. लेकिन जब बेटी हुई तो उसके बाद मारपीट भी शुरू कर दी.

haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानी:नैनीताल के हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड की रहने वाली एक महिला ने ससुराल वालों पर मारपीट करने, दहेज मांगने और बच्ची पैदा होने पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने ससुराल वालों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. पूरे मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल रामपुर रोड सीएमटी कॉलोनी निवासी एक महिला ने तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी शादी 8 दिसंबर 2020 को हल्द्वानी निवासी नीरज गुप्ता से हुई. शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों ने दहेज में कार और पांच लाख रुपये की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया. 25 अगस्त 2021 को उसने एक पुत्री को जन्म दिया तो ससुराल वालों ने उत्पीड़न के साथ-साथ मारपीट करना भी शुरू कर दिया, जिसके बाद वह किसी तरह से 13 सितंबर 2021 को उनके चंगुल से छूटकर मायके पहुंची. जहां अपने साथ हो रहे घटना की जानकारी मायके वालों को दी.

ये भी पढ़ेंः लक्सरः महिला ने शख्स पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार सैनी का कहना है कि पीड़िता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details