उत्तराखंड

uttarakhand

भीमताल की बदहाल सड़कों पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, प्रशासन के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना शुरू

By

Published : Nov 3, 2022, 2:53 PM IST

हल्द्वानी में भीमताल के ग्रामीणों ने खराब सड़कों के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से भीमताल विधानसभा की कई मुख्य और आंतरिक सड़कें बेहद खराब हैं. लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सड़कों की खराब स्थिति पर अधिकारियों को फटकार लगाने के बाद जहां पीडब्ल्यूडी विभाग की पोल खुल गई थी. वहीं, अब भीमताल विधानसभा में सड़कों की खराब स्थिति से परेशान ग्रामीण थक हार कर प्रदर्शन को मजबूर हो गए हैं.

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क पहुंचे भीमताल विधानसभा के ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से भीमताल विधानसभा के कई मुख्य और आंतरिक मार्ग के सड़कों की हालत बेहद खराब है. सड़कों के खराब होने के कारण पिछले दिनों कई दुर्घटनाएं हुई हैं जिसमें कई लोगों की जान भी गई है.
ये भी पढ़ेंः कांग्रेस अध्यक्ष माहरा और गणेश गोदियाल ने सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

लेकिन इसके बाद भी सरकार और जिला प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा. इसको देखते हुए अब उन्होंने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. उनकी मांग है कि जल्द से जल्द उनके क्षेत्र की सड़कों को ठीक किया जाए, नहीं तो ग्रामीण बड़ा आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details