उत्तराखंड

uttarakhand

मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, कहा- जो होगा, अच्छा होगा

By

Published : Jul 7, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Jul 7, 2023, 10:43 AM IST

हल्द्वानी में शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने विकास कार्यों के लिए 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों पर कहा कि ये मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में है. कैबिनेट विस्तार में जो भी होगा अच्छा होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हल्द्वानी दौरा

हल्द्वानी: शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हल्द्वानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने नगर निगम में निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए बैंणी सेना की जमकर तारीफ की. मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बैंणी सेना की तारीफ करते हुए कहा कि हल्द्वानी नगर निगम की बैंणी सेना उत्तराखंड के लिए मिसाल बनी है. जिसकी उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश में तारीफ की जा रही है.

प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के सवाल पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार का विवेकाधिकार मुख्यमंत्री का है, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में जो भी होगा अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी निकाय चुनाव होने हैं, इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं. ओबीसी मोर्चा का सर्वेक्षण चल रहा है, ओबीसी मोर्चा का सर्वेक्षण आने के बाद निकाय चुनाव समय पर कराने की कोशिश की जाएगी.
पढ़ें-राजकीय शिक्षक संघ अधिवेशन में पहुंचे धन सिंह रावत, कहा- शिक्षकों की गोपनीय आख्या होगी ऑनलाइन

गौरतलब है कि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल हल्द्वानी में सड़क सुधारीकरण के लिए 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा की. उन्होंने उत्तराखंड में नवाचार के कार्य प्रारम्भ करने पर सभी को बधाई दी. इससे महिला सशक्तिकरण का एक अच्छा उदाहरण है.मंत्री अग्रवाल ने कहा कि हल्द्वानी शहर में 30 हजार स्ट्रीट लाइटों का कार्य पूर्ण कर लिया गया है. जल्द ही शेष 5 हजार स्ट्रीट लाइटों का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा. इसके अलावा हल्द्वानी शहर में 25 करोड़ रुपए की लागत से सीवरेज प्लांट एवं ओपन पार्कों का निर्माण पूर्व हो चुका है.

Last Updated :Jul 7, 2023, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details